बिश्नोई की प्रतिबद्धता और ध्यान केंद्रित है : कोच कुंबले

बिश्नोई की प्रतिबद्धता और ध्यान केंद्रित है : कोच कुंबले

चेन्नई। पंजाब किंग्स (पीके) के मुख्य कोच अनिल कुंबले टीम ने 20 वर्षीय स्पिनर रवि बिश्नोई की जमकर तारीफ की है, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी। लो स्कोरिंग मैच में मुंबई ने छह विकेट पर केवल 131 रन बनाए,जिसे पंजाब ने 17.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। बिश्नोई ने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए।

कुंबले ने मैच के बाद कहा, बिश (बिश्नोई) ने पिछले सीजन में सभी मैच खेले थे। जब वह यहां आए थे, तो मुझे लगा कि वह वही गेंदबाज नहीं हैं जिसे हमने पिछले साल देखा था। मैंने उनके रन-अप और कुछ अन्य चीजों पर काम किया क्योंकि वह अभ्यास में भी लेग साइड की ओर नीचे की ओर झुक रहे थे। यही कारण है कि वह टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे

उन्होंने कहा, लेकिन मुझे लगता है कि पिछले एक हफ्ते में उनकी प्रतिबद्धता, उनका ध्यान अब स्पष्ट है। वह वापस आ गए है। उन्हें देखना अद्भुत है। वह हमेशा एक प्रतियोगी है। आप यह देख सकते हैं।

टीम ने जिस तरह से मुंबई के खिलाफ प्रदर्शन किया, उससे कुंबले काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने कहा, "मैं जीत से खुश हूं, यह खेलने के लिए और परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए एक आसान पिच नहीं है। सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद, हमें लगा कि हम 15-20 रन और बोर्ड पर रख सकते थे। हमें रेखा को पार करने में मदद मिली, हमें खुशी है कि हमने आज यह किया।

कुंबले ने कहा, मुझे लगता है कि टीम ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की। इस तरह की सतह पर, आपको अपनी योजना पर अमल करने की जरूरत है और ऐसा कुछ हमने असाधारण रूप से किया है।

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत