बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के लिए मौकों पर जस्मिन भसीन ने की बात

बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के लिए मौकों पर जस्मिन भसीन ने की बात

मुंबई। विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की प्रतिभागी टेलीविजन अभिनेत्री जस्मिन भसीन का कहना है कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का रवैया उनके प्रति सही नहीं रहा है। जस्मिन ने आईएएनएस को बताया, मैंने कभी यह महसूस नहीं किया है कि बॉलीवुड मेरे प्रति अनुचित रहा है क्योंकि मुझे अच्छे ऑडिशंस के लिए कॉल आए हैं और मुझे काम भी मिला है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां आपको अपनी बेहतरी के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ किरदार मिलते हैं। हर किसी को मौका मिलता है।

जस्मिन को धारावाहिक दिल से दिल तक में तेनी भानुशाली के किरदार से लोकप्रियता मिली है और नेपोटिज्म को लेकर दिए गए अभिनेत्री हिना खान के बयान से वह हमेशा असहमत रही।

हिना ने कहा था, नेपोटिज्म हर कहीं मौजूद है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी है। अगर आप एक स्टार हैं और अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, लेकिन यह तब सही नहीं है, जब आप बाहर से आए लोगों को समान मौका नहीं देते हैं। टीवी एक्टर्स मुश्किल से ही बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना पाते हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें बेहतर मौका नहीं मिल पाता है। कम से कम हमें मौका तो दीजिए ताकि हम खुद को साबित कर सकें।
(आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं