राजमौली का बड़ा खुलासा: क्यों दो पार्ट में बनाई ‘बाहुबली’

राजमौली का बड़ा खुलासा: क्यों दो पार्ट में बनाई ‘बाहुबली’

बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन के ट्रेलर को रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर पांच करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। यह किसी भी भारतीय फिल्म का सर्वाधिक देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। लेकिन, क्या आपको पता है कि बाहुबली को दो भागों में क्यों बनाया गय। इसका खुलासा ट्रेलर लॉंचिंग के मौके पर निर्देशक एस. एस. राजमौली ने किया था। उन्होंने बताया कि फिल्म को दो पार्ट में इसलिए बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी। हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी. हमने इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है।

ट्रेलर में प्यार, युद्ध, धोखा और मौत


एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 20 सेकंड लंबा है, जिसमें प्यार, युद्ध, धोखा और मौत सब कुछ दिखाया गया है। विजुअल इफेक्ट शानदार और अद्भुत हैं। ट्रेलर की शुरुआत में पिछली फिल्म के हिस्सों को दोहराते दिखाया गया है, जिसमें अमरेंद्र बाहुबली (प्रभास) अपने राज्य के लोगों की रक्षा की शपथ लेते हैं। इसके मध्य में प्रभास और अनुष्का शेट्टी के किरदारों के बीच प्रेम को भी दिखाया जाता है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

क्यों लीक हुआ था बाहुबली का ट्रेलर

फिल्मकार एस. एस. राजमौली ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म बाहुबली-द कन्क्लूजन का ट्रेलर फेसबुक में बग के कारण लीक हुआ। यहां गुरुवार को ट्रेलर लांच पर संवाददाताओं से बात करते हुए राजमौली ने कहा कि लीक की वजह फेसबुक में बग है। उन्होंने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। राजमौली ने कहा, पाइरेसी अलग चीज है और लीक पूरी तरह से अलग बात। हम अभी भी ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक हुई कैसे। पूरी टीम के लिए ये काफी परेशान करने वाली बात है, लेकिन लीक के बारे में सब कुछ जाने बिना हम किसी को दोष नहीं दे सकते।

ट्रेलर से पहले घबराए हुए थे राजमौली

फिल्म के दूसरे सीक्वल के बारे में उन्होंने कहा, पहले भाग में भावनाओं पर वैभव पर भारी पड़ गया था, जबकि दूसरे भाग में वैभव और भावनाओं में संतुलन रखा गया है। राजमौली ने बताया कि वह ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। खासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा।

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें