बिग बी ने केबीसी 14 कंटेस्टेंट से लिए स्किन केयर टिप्स

बिग बी ने केबीसी 14 कंटेस्टेंट से लिए स्किन केयर टिप्स

मुंबई । मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 40 वर्षीय त्वचा विशेषज्ञ अनु अन्ना वर्गीज से पिंपल्स और उनसे छुटकारा पाने के तरीके के बारे में पूछा।

वह उनके रोगियों को उनकी त्वचा के रंग पर गर्व करने के लिए प्रेरित करने के तरीके से भी प्रभावित हुए और उन्हें बताया कि मेलेनिन, वर्णक जो इसे काला करता है, त्वचा की रक्षा के लिए भी अच्छा है।

वह कहती हैं, कई मरीज अक्सर मेरे पास आते हैं, जो पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन समाज उन्हें उनकी त्वचा के रंग के लिए निशाना बनाता है और वे इसे बदलना चाहते हैं। इस ²ष्टिकोण को बदलने की जरूरत है और हमें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व महसूस करना चाहिए।

मजाक में, बच्चन उससे पूछते हैं कि क्या मेरी त्वचा ठीक है या इसे और देखभाल की जरूरत है, जिस पर वह जवाब देती है, यह बिल्कुल ठीक है" और वह कहतें हैं, "मेरे मेकअप कलाकारों को यह सुनकर खुश होना चाहिए।

केरल के त्रिशूर की रहने वाली अनु हॉटसीट लेते हुए होस्ट के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी। नवीनतम प्रोमो में उन्हें 75 लाख रुपये की राशि जीतते हुए और 1 करोड़ रुपये के सवाल के लिए आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है।

वर्गीज ने कहा कि जितनी रकम उन्होंने जीती, उससे अब वह अपना कर्ज चुका सकती हैं।

वह आगे कहती हैं, हमारे ऊपर 40 लाख रुपये का कर्ज था और वह अब चुकाया जाएगा। मैं अपने पति और अपनी बेटी के साथ दुनिया भर में घूमना चाहती हूं । श्री बच्चन से मिलना एक स्वर्ग जैसा अनुभव था।

कौन बनेगा करोड़पति 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे