बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी

बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईसीसी महिला विश्व कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी।

बीसीसीआई की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में महिला टीम को बधाई दी गई।

डर्बी में गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में भारतीय महिला टीम ने आस्ट्रेलिया को 36 रनों से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया है।

टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम का सामना रविवार को इंग्लैंड से होगा। इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, ‘‘बोर्ड कप्तान मिताली राज और उनकी टीम को टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन में नियमितता दिखाने के लिए बधाई देता है।’’

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मिली भारतीय टीम की जीत में हरफनमौला खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 115 गेंदों पर 171 रनों की शानदार पारी खेली।

बीसीसीआई ने इस प्रदर्शन के लिए हरमनप्रीत की सराहना करते हुए कहा, ‘‘हम हरमनप्रीत का खास तौर पर जिक्र करना चाहते हैं, जिन्होंने 115 गेंदों पर 171 रनों की शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।’’

बोर्ड ने इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल मैच के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी। (आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...