मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की ऐसी हरकत, उड़ा मजाक

मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की ऐसी हरकत, उड़ा मजाक

नई दिल्ली। बांग्लादेश के लिए टेस्ट क्रिकेट में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। उसे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच में करारी हार झेलने पड़ी। श्रीलंकाई गेंदबाज कुशल मेंडिस और रंगना हेराथ ने करिश्माई गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेशी बल्लेबाजों को धराशायी कर दिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में बांग्लादेश का प्रदर्शन तो खराब रहा ही उनके क्रिकेट सेंस को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट के दौरान डीआरएस को लेकर कुछ ऐसा हुआ कि स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरानी रह गए।

वाकया इतना अनूठा था कि स्टेडियम में मौजूद दर्शक, अंपायर और कमेंटटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। मैच के दौरान बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी सौम्य सरकार क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद उन्होंने ना इधर देखा ना उधर तुरंत अंपायर डिसीजन रिव्यू (डीआरएस) का इशारा कर दिया। सौम्य सरकार की इस मांग को देखकर क्रिकेट प्रशंसकों के साथ-साथ कमेंटेटर्स और श्रीलंका के खिलाड़ी भी हैरान रह गए। डीआरएस के लागू होने के बाद से ऐसा मजेदार कारनामा किसी भी अन्य बल्लेबाज ने नहीं किया था, जैसा सौम्य सरकार ने किया।

 इसको लेकर सौम्य सरकार का लगातार सोशल साइट मजाक उड़ रहा है। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच गॉल टेस्ट के 5वें दिन सरकार बल्लेबाजी कर रहे थे। श्रीलंका के पार्ट टाइम स्पिनर असेला गुणारत्ने की एक बॉल को मिस कर बैठे और बोल्ड हो गए। अंपायर ने सौम्य सरकार को पवेलियन जाने का इशारा किया, लेकिन सरकार क्लीन बोल्ड होने के बाद भी डीआरएस के लिए अपील करने लगे। हालांकि, बाद में उन्हें अपनी गलती का अहसास तो हो गया। लेकिन, सोशल मीडिया पर अब उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...