नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की फिल्म चकदा एक्सप्रेस

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की फिल्म चकदा एक्सप्रेस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन साल बाद महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज होगी।

अनुष्का चकदा एक्सप्रेस को वास्तव में एक विशेष फिल्म कहती हैं क्योंकि यह जबरदस्त बलिदान की कहानी है।

अनुष्का ने कहा कि चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट के लिए लोगों का नजरिया बदलेगी। इसमें आप देखेंगे कि जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, तब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया।

अनुष्का ने कहा कि झूलन का जीवन इस बात का जीवंत प्रमाण है कि जुनून और ²ढ़ता किसी भी प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त करती है।

एक महिला के रूप में, मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनके जीवन को दोहराने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा।

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि झुलन गोस्वामी की यात्रा, गहरी प्रेरणादायक होने के साथ-साथ उनके सामने आने वाली कई बाधाओं को प्रकट करने में भी आश्चर्यजनक है। चकदा एक्सप्रेस में उनकी उपलब्धियों की कहानी है।  (आईएएनएस)

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

जानिये, दही जमाने की आसान विधि