अनु अग्रवाल ने दिवंगत निर्देशक सावन कुमार टाक के लिए लिखा भावुक नोट

अनु अग्रवाल ने दिवंगत निर्देशक सावन कुमार टाक के लिए लिखा भावुक नोट

मुंबई । अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने दिवंगत निर्देशक सावन कुमार टाक को याद किया और उनके साथ अपने अनुभव को साझा किया है। अभिनेत्री ने दिवंगत सावन कुमार टाक के साथ उनकी 1993 की फिल्म खल नायिका में काम किया था।

सनम बेवफा और सौतन जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले 86 वर्षीय निर्देशक का 25 अगस्त यानि गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया, जहां उनका फेफड़ों में संक्रमण का इलाज चल रहा था।

सावन कुमार टाक को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा अब वो जहां भी होगें आराम से होगें। हम सबको उनकी याद आएंगी।

दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, सावन कुमार जी एक असाधारण दूरदर्शी और एक बहादुर फिल्म निर्माता थे। उन्होंने एक ऐसी फिल्म बनाने की हिम्मत की, जिसमें महिला नायक एक साइको किलर में बदल जाए। 90 के दशक में और अब भी, अवधारणा को आसानी से अद्वितीय कहा जा सकता है।

जब उन्होंने अमेरिकी फिल्म द हैंड दैट रॉक्स द क्रैडल (1992) के वीडियो के साथ खल नायिका के लिए मुझसे संर्पक किया, तो मैं एक अभिनेत्री के रूप में भूमिका से मंत्रमुग्ध हो गई। मैं इसे एक ड्रीम रोल कह सकती हूं।

वह आगे कहती हैं, मैं अपने अभिनय कौशल पर भरोसा करने, उस समय की अनुभवी, प्रमुख अभिनेत्रियों के बीच एक चुनौतीपूर्ण और पुराने चरित्र के लिए मुझे चुनने के लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगी। यह मेरी पहली फिल्म आशिकी में मेरे चरित्र के बिल्कुल विपरीत था।

अंत में उन्होंने कहा, सावन कुमारजी जैसे अच्छे फिल्म निर्माता को आपको एक ऐसे चरित्र में कल्पना करने की जरूरत है, जो आपको तुरंत प्रसिद्धि दिलाने वाले चरित्र से बिल्कुल अलग हो। मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी कि उन्होंने मुझे एक ऐसा अवतार दिखाया, जिसे मैं मुश्किल से जानती थी कि मैं इसे निभा सकी।

--आईएएनएस

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय