ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी एक चुनौती : एनी हैथवे

ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी एक चुनौती : एनी हैथवे

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री एनी हैथवे को लगता है कि ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करना एक कठिन चुनौती हो सकती है। उन्होंने ब्रेक के बाद पर्दे पर वापस लौटने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा, मुझे लगता है कि मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजर रही हूं, जो पहले हो चुका है और यह मजेदार बात है।

उन्होंने कहा, हम इन चीजों के बारे में बात करते हैं जैसे कि वे विशिष्ट रेखा के रूप में किसी चीज के उलट हैं, जो अनुभव और ज्ञान का संग्रह है और सब कुछ परतों की तरह एक दूसरे पर बना हुआ है। हम हमेशा अपने आप को इन विशिष्ट तरीकों से देखते हैं और हम ऐसे पड़ाव पर पहुंचते हैं, जहां हम अधिक तनावमुक्त होते हैं और स्वीकार करते हैं कि हम सभी अलग-अलग हैं।

अपने काम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, आप जब मेरी सभी फिल्मों पर गौर करते हैं, तो आपको निर्देशकों को देखना पड़ता है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं, लेकिन यह तब पूरी तरह से अलग स्तर पर चला जाता है जब निर्देशक, जो इसका मार्गदर्शन करता है, वह इसे संपादित करता है, इसके गाने पर काम करता है और उसे शीर्ष पर ले जाता है और इसलिए जब मैं उन प्रदर्शनों के बारे में सोचती हूं, तो मुझे लगता है कि मेरे पास अद्भुत निर्देशक रहे हैं, जिन्होंने मेरी रक्षा की।

हैथवे ने अपने विचार ड्रियू बैरीमोर के टॉक शो, द ड्रियू बैरीमोर शो पर व्यक्त किए। यह शो भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है।
(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ