अमोल गुप्ते बेहद सहज अभिनेता हैं : परिणीति चोपड़ा

अमोल गुप्ते बेहद सहज अभिनेता हैं : परिणीति चोपड़ा

मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा कि बायोपिक साइना में बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल का किरदार निभाना कुछ आसान काम हो गया क्योंकि फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते एक सहज अभिनेता हैं। परिणीति ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि अमोल सर एक बेहद सहज अभिनेता हैं और साइना की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने वास्तव में मुझे सिखाया कि अभिनय में बस शांत रहकर कैसे किरदार निभाया जा सकता है।

परिणीति ने कहा, अमोल सर बच्चों से प्यार करते हैं और उनके साथ मिलकर काम करते हैं। मुझे लगता है कि वह सिर्फ एक अभिनेता से काम निकालना जानते हैं। एक निर्देशक होने के नाते जो एक अभिनेता भी हैं, कई बार वह समझाने के लिए एक सीन करते हैं। मैंने अमोल सर की वजह से वास्तव में काम करने का तरीका सीखा।

उन्होंने आगे कहा, मुझे उनकी सफलता के पीछे की कहानी का पता चला। टीवी पर जितने भी इंटरव्यू और मैच हमने देखे हैं, हम उसकी सफलता के बारे में जानते हैं, उन्होंने किस तरह से नाम कमाया है। एक खिलाड़ी के रूप में वह किस तरह से रणनीति बनाती है और साइना के साथ उनके परिवार ने कितना सपोर्ट किया।

साइना में मानव कौल, मेघना मलिक, सुभ्रज्योति बारात और अंकुर विकल भी हैं।

फिल्म की कहानी नेहवाल के बचपन से लेकर एक विनम्र परिवार में पैदा होने तक की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे वह दुनिया की नंबर एक रैंक की पहली महिला भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बनी। (आईएएनएस)


जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में