टैंकर घोटाले की जांच से जुडऩे के लिए कपिल मिश्रा को समन

टैंकर घोटाले की जांच से जुडऩे के लिए कपिल मिश्रा को समन

नई दिल्ली। दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) ने 400 करोड़ रुपये के कथित पानी टैंकर घोटाला मामले में जांच से जुडऩे के लिए आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित कपिल मिश्रा को समन भेजा है। उन्हें मंगलवार को एसीबी कार्यालय में बुलाया गया है। एसीबी प्रमुख मुकेश कुमार मीना ने सोमवार को कहा, ‘‘हमने कपिल मिश्रा को मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे बुलाया है।’’ इससे पहले एसीबी इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार विभव पटेल से भी 17 मई को पूछताछ कर चुकी है।

एसीबी ने पटेल को 14 मई को समन भेजा था। उन्हें यह समन दिल्ली में मंत्री पद से बर्खास्त मिश्रा की इस शिकायत के बाद भेजा गया कि केजरीवाल के दो करीबियों पटेल तथा आशीष तलवार के कारण वाटर टैंक घोटाला मामले में कार्रवाई में देरी हुई। हालांकि पटेल ने पूछताछ के दौरान इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था। इसलिए एजेंसी ने मिश्रा को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

मिश्रा ने अपने आरोपों के समर्थन में सबूत सौंपने के बाद 11 मई को एसीबी में अपना बयान दर्ज कराया था। 400 करोड़ रुपये का कथित पानी टैंकर घोटाला पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था। आरोप है कि निजी पानी टैंकर संचालकों को ठेका देने में अनियमितता बरती गई।



तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...