आमिर किसी को फिल्म में लेने की सिफारिश नहीं करते : फातिमा

आमिर किसी को फिल्म में लेने की सिफारिश नहीं करते : फातिमा

नई दिल्ली। आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में एक बार फिर आमिर खान के साथ काम करने जा रहीं अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने स्पष्ट किया है कि इसके लिए अभिनेता ने उनकी पैरवी नहीं की और वह उन लोगों में से हैं भी नहीं, जो किसी फिल्म में किसी को लेने के लिए सिफारिश करते हैं। फातिमा का यह बयान उन अटकलों के बीच आया है, जिसमें कहा गया है कि आमिर खुद ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपनी अभिनेत्री के तौर पर फातिमा को चाहते थे। फातिमा इससे पहले ‘दंगल’ में उनकी बेटी की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

ऐसी अफवाहों पर फातिमा ने बताया, ‘‘वह ऐसे शख्स नहीं है...वह किसी के लिए जोर नहीं डालते। वह इन सबमें शामिल नहीं होते। वह निर्देशक की बात सुनने वाले अभिनेता हैं और मैं उन्हें इसी रूप में जानती व देखती हूं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबर कहां से आ रही है?’’ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में उन्हें न सिर्फ आमिर खान के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है, बल्कि वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘अमिताभ सर दिग्गज कलाकार हैं। ‘दंगल’ करने के बाद उन्होंने मुझे एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा था। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।’’

यह पूछे जाने पर कि वह दो ‘परफेक्शनिस्ट्स’- आमिर व निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ काम करने के दौरान कैसे संभालेंगी तो फातिमा ने कहा, ‘‘आदि सर बहुत अच्छे हैं। वह अच्छे निर्माता व संवेदनशील इंसान हैं। निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य भी बहुत अच्छे हैं।’’ फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा ने कहा कि ऐसे रचनात्मक और बुद्धिमान शख्सियतों के साथ काम करने का मौका पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।


हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत