पेन को रन आउट न दिए जाने से हैरान हैं वार्न

पेन को रन आउट न दिए जाने से हैरान हैं वार्न

मेलबर्न। महान लेग स्पिनर शेन वार्न शनिवार को उस समय हैरान रह गए, जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन आस्ट्रेलियाई कप्तान रन आउट होने से बच गए। यह मामला आस्ट्रेलियाई पारी के 55वें ओवर का है। कैमरून ग्रीन और पेन के बीच रन लेने को लेकर असमंजस हुई। फील्डर ने बल्लेबाजी छोर पर गेंद फेंकी और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तुरंत उसे विकेटों पर मार दिया। हालांकि इस बात के पुख्ता सबूत न मिलने पर कि पेन का बल्ला लाइन पे या लाइन के अंदर है, तीसरे अंपायर ने आस्ट्रेलियाई कप्तान को नॉट आउट करार दिया।

पॉल विल्सन ने कहा, इस बात के कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं कि बल्ला लाइन के इस पार है, हालांकि ऐसा लग रहा है कि बल्ला लाइन के थोड़ा सा ऊपर है। मेरा फैसला नॉट आउट है।

वार्न ने इसे लेकर ट्वीट किया, इस बात से हैरान हूं कि टिम पेन रन आउट होने से बच गए। मुझे लगा था कि उनके बल्ले का कोई भी हिस्सा लाइन के अंदर नहीं है। मेरे विचार में यह आउट होना चाहिए था।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी इसे आउट माना। उन्होंने लिखा, यह आउट था। जेसन होल्डर सही थे। अगर खिलाड़ी बायो बबल में इतने लंबे समय तक रह सकता है तो अंपायरों को भी यह करना चाहिए।

इस फैसले का भारत का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि रविचंद्रन अश्विन ने पेन को 13 के निजी स्कोर पर आउट कर दिया।

आस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में अपनी पहली पारी में 195 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। (आईएएनएस)

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव