...तो इस सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अब बॉयफ्रेंड की तलाश

...तो इस सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अब बॉयफ्रेंड की तलाश

बॉलीवुड की ये सेक्सी व हॉट अभिनेत्री असकर सुर्खियों में रहती है। इस सेक्सी अभिनेत्री को बॉलीवुड में सेक्सी व हॉट अभिनेत्री के नाम से जाना जाता है। हम बात कर रहे नेहा धूपिया की । नेहा धूपिया के बारे में खबर मिली हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड जेम्स सिल्वेस्टर से अलग हो गई है। पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे जेम्स और नेहा अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे और भारत में बसने के लिए तैयार थे लेकिन कुछ महीने पहले ही वे यूएस वापस चले गए।
दोनों का रिलेशन उस समय खत्म हो गया जब जेम्स वापस यूएस चले गए। इससे पहले वह भारत में ही रह रहे थे। जेम्स के वापस जाने के बाद दोनों ने लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप बनाए रखने की पूरी कोशिश की लेकिन यह ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और नतीजन दोनों अलग हो गये।
 आपको बता दें कि नेहा धूपिया इससे पहले स्`ेश प्लेयर रित्विक भट्टाचार्य से डेट कर चुकी है। दोनों को रिलेशन 10 सालों तक चला था और फिर अचानक रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद वे जेम्स सिल्वेस्टर के साथ जुडी और अब उनसे भी उनका सफर खत्म हो गया।
नेहा ने अपने इस ब्रेकअप के बारे बताया कि जिमी वापस वॉशिंगटन चले गए हैं। इससे ज्यादा कुछ भी बताने से उन्होंने साफ इनकर कर दिया। अभी कुछ दिन पहले वे फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी में नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था। फिल्म में अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में थे।