जरा हटके जरा बचके पहला दिन 6 करोड़, वीकेंड 20 करोड़ से ऊपर

जरा हटके जरा बचके पहला दिन 6 करोड़, वीकेंड 20 करोड़ से ऊपर

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके आखिरकार थियेटर पहुंच चुकी है। विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म एक जबरदस्त फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। जिसमें फिल्म स्टार विक्की कौशल और अदाकारा सारा अली खान अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म स्टार विक्की कौशल और अदाकारा सारा अली खान की इस फिल्म को लेकर मेकर्स के बीच खासी हलचल है। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक अच्छा रिस्पॉन्स हासिल किया है। जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, फिल्म ने सुबह धीमी गति से शुरुआत की, दूसरे हाफ में पूरे देश में गति पकड़ी, जिससे एक अच्छी शुरुआत हुई। अपनी रिलीज़ के पहले दिन, रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50-6 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की। इसके साथ, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, ज़रा हटके ज़रा बचके मुख्य भूमिका में विक्की की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। सिम्बा, लव आज कल और केदारनाथ के बाद यह सारा की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग है।

जरा हटके जरा बचके अकेले भारतीय राष्ट्रीय श्रृंखलाओं से 3.35 करोड़ रुपये एकत्र करने में सफल रहे। ट्रेड के हिसाब से विक्की-सारा स्टारर इस फिल्म का बजट इसी जॉनर में रिलीज हुई अन्य फिल्मों की तुलना में काफी कम है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर 22-25 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

ज़रा हटके ज़रा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाते हुए नज़र आए हैं जो तलाक की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी शादी स्थिर हो गई है। इसे जियो स्टूडियो और दिनेश विजान ने निर्मित किया है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को स्वयं लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज़ खान ने लिखा है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को मेकर्स ने कुल 40 करोड़ रुपये की लागत में बनाया है। अगर ये फिल्म दर्शकों को पसंद आई तो संभव है कि ये फिल्म जल्दी ही अपनी लागत निकाल लेगी। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। जो मिमी और लुका छुपी जैसी हिट फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं। फिल्म को दिनेश विजान के बैनर तले बनाया गया है। ये एक मिड बजट साइज फिल्म है। लंबे वक्त बाद थियेटर पर कोई मिड साइज बजट फिल्म थियेटर पहुंची है। यही वजह है कि फिल्म के कलेक्शन पर हर किसी की नजर है। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

क्या सचमुच लगती है नजर !