PSL में नीलामी के लिए वाटसन और ब्रावो जैसे बड़े नाम

PSL में नीलामी के लिए वाटसन और ब्रावो जैसे बड़े नाम

लाहौर। पाकिस्तान सुपर लीग के लिए रविवार को होने वाली खिलाडिय़ों की नीलामी में शेन वाटसन, क्रिस लिन, ड्वेन ब्रावो समेत 501 विदेशी खिलाड़ी और कई बड़े घरेलू खिलाड़ी शामिल हैं।

इन तीनों के अलावा नीलामी में शामिल होने वाले अन्य बड़े नाम हैं- जेपी ड्यूमनी, इमरान ताहिर, कार्लोस ब्रेथवेट, कोलिन मुर्नो, मिचल जॉनसन, अदिल राशिद, थिसारा परेरा, एंजला मैथ्यूज और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान।

हर टीम ने पहले ही नौ खिलाडिय़ों को बनाए रखा है और 16 सदस्यीय टीम को पूरा करने के लिए पीएसएल की नीलमी में हर टीम प्लेटिनम वर्ग से एक, एक डायमंड वर्ग से, गोल्ड वर्ग से एक, दो सिल्वर वर्ग से और दो खिलाड़ी इमर्जिंग स्टार पूल से शामिल कर सकती है।

अपनी टीम में 20 सदस्यों को पूरा करने के लिए सप्लीमेंटरी राउंड में टीमें चार खिलाडिय़ों का चयन करने में सक्षम होगी।

प्लेटिनम वर्ग के खिलाडिय़ों का आधार वेतन 140,000 डॉलर, डायमंड वर्ग का 70,000 डॉलर, गोल्ड वर्ग का 50,000, सिल्वर वर्ग का 25,000 और इमर्जिंग स्टार वर्ग के खिलाडिय़ों को वेतन 10,000 डॉलर होगा। सप्लीमेंटरी खिलाडिय़ों को अनुबंध आधारित वेतन नहीं दिया जाएगा।

पीएसएल 2017-18 में छह टीमें आमने-सामने होंगी। मुल्तान सुल्तान्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स, लाहौर क्वाडलेंड्र्स, पेशावर झल्मी और क्वेटा ग्लेडियेटर्स। (आईएएनएस)

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय