क्राइम थ्रिलर अजीनोमोटो फ्लेवरफुल स्लो पॉइजन की अवधारणा पर आधारित है

क्राइम थ्रिलर अजीनोमोटो फ्लेवरफुल स्लो पॉइजन की अवधारणा पर आधारित है

चेन्नई । तमिल स्टार विजय सेतुपति ने शुक्रवार को निर्देशक मथिराज अयम्परुमल की आगामी क्राइम थ्रिलर अजीनोमोटो का फस्र्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया। कहा जाता है कि यह फिल्म धीमे जहर की अवधारणा पर आधारित है, जो शुरू में आकर्षक लगती है लेकिन लंबे समय में इसके गंभीर परिणाम होते हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अयम्परुमल कहते हैं, अजीनोमोटो एक स्वाद बढ़ाने वाला है। लेकिन वास्तव में यह एक तरह का जहर है जो इंसानों को धीरे-धीरे मारता है।

उन्होंने आगे फिल्म के पात्रों के द्वंद्व के बारे में बात की, इस फिल्म में कुछ स्थितियां एक बिंदु पर इसमें दिखाई देने वाले कुछ पात्रों को अच्छी लगती हैं। लेकिन जिस तरह सामग्री बाद में बड़ा खतरा पैदा कर सकती है, वैसे ही ये पात्र इसमें शामिल हो सकते हैं। ऐसे कार्य जो कठिन परिणाम दे सकते हैं।

निदेशक ने आगे कहा, उनके कार्यों के परिणाम गंभीर हैं और फिल्म की पटकथा द्वारा दिलचस्प और स्पष्ट रूप से समझाया गया है। जब ऐसे अनुभवों को एक पटकथा के माध्यम से वर्णित किया जाता है जो दर्शकों को एक विहंगम ²श्य देता है, तो दर्शकों को एक नए तरह के अनुभव का आश्वासन दिया जाता है।

आर एस कार्तिक फिल्म में नायक की भूमिका निभाते हैं, जिसमें गायत्री रेमा, आराध्या, श्याम, अनंत नाग और प्रांशु तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

दत्तात्रेय स्टूडियोज के बैनर तले शिवराज पन्नीरसेल्वम और ए थमिज सेलवन द्वारा निर्मित, फिल्म में के गंगाधरन द्वारा छायांकन और डी एम उदय कुमार द्वारा संगीत है।

--आईएएनएस

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स