विजय के प्रशंसक ने लियो देखते
हुए की सगाई, सिनेमाघर के फोटो वायरल

विजय के प्रशंसक ने लियो देखते हुए की सगाई, सिनेमाघर के फोटो वायरल

साउथ एक्टर थलापति विजय की फिल्म लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के प्रति फैंस का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। विजय के फैंस उनकी फिल्म का जमकर जश्न मना रहे हैं। इतना ही नहीं एक फैन ने तो थिएटर में फिल्म देखते-देखते अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली। ये मामला तमिलनाडु के पुदुकोट्टई का है। जहां विजय के एक बड़े फैंस ने सिनेमाघर में अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहना दी। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़के का नाम वेंकटेश और लड़की का मंजुला बताया जा रहा है। वीडियो में कपल एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर गले में माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने पारंपरिक पोशाक भी पहनी हुई है। सिनेमाहॉल में मौजूद लोग भी उनकी सगाई का हिस्सा बने नजर आ रहे हैं।

विजय मेरे सबकुछ

वेंकटेश की मानें तो वह विजय को अपना सबकुछ मानता है। वेंकटेश ने कहा, मेरी ना तो मां है और ना ही पिता, विजय ही मेरे सब कुछ हैं। इसलिए मैंने उनकी मौजूदगी में सगाई की है। मैं इसके लिए पिछले 8 महीनों से इंतजार कर रहा था। कल हम पेरूमाल मंदिर में शादी करेंगे।

बात अगर विजय की फिल्म लियो की करें तो फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड लगभग 140 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद इस फिल्म ने शाहरुख खान की जवान को पछाड़ दिया है। फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था। तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी, सभी भाषाओं में फिल्ंम को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म हाउसफुल चल रही है और इसका कारण विजय की फैन फॉलोइंग बताई जा रही है।

फिल्म में थलापति विजय के साथ-साथ तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। संजय दत्त ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। संजय दत्त साउथ की अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें