स्टार एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने न्यू ऑरलियन्स में ब्बॉयफ्रेंड से की शादी

स्टार एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने न्यू ऑरलियन्स में ब्बॉयफ्रेंड से की शादी

लॉज एंजिल्स । हॉलीवुड अभिनेत्री एलेक्जेंड्रा डेडारियो अपने प्रेमी एंड्रयू फॉर्म के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं, इस बात की जानकारी पीपुल की रिपोर्ट से सामने आई है। अभिनेत्री एलेक्जेंड्रा डेडारियो को बेवॉच और टेक्सास चेनसॉ 3डी में अपने काम के लिए पहचाना जाता है।

दोनों स्टार ने न्यू ऑरलियन्स में शादी की है।

एलेक्जेंड्रा ने वोग को बताया, मुझे डेनिएल फ्रेंकल की पोशाक से प्यार हो गया। मैंने इंस्टाग्राम पर उनका अनुसरण किया। उन्होंने मुझे एक संदेश भेजा और हमने बातचीत की और जब मैं उनके स्टूडियो में गई, तो मुझे बस हर चीज में सुंदर लगा। मैंने अपनी पोशाक को चुना, क्योंकि ऐसा लगा कि यह न्यू ऑरलियन्स में है और यह सही विकल्प था लुइसियाना गर्मी के लिए।

पीपुल ने नोट किया कि पोशाक, जिसे स्कारलेट कहा जाता है, जो की काफी मंहगी होने के साथ साथ खुबसूरत और आरामदायक थी, जो कि अपने दिन पर जोड़े ने अपने लिए चुना था।

डैडारियो ने कहा कि उनकी शादी आकस्मिक रूप से न्यू ऑरलियन्स के प्रतिष्ठित संरक्षण हॉल में हुई थी।

पीपल आगे कहता है, न्यू ऑरलियन्स मूल योजना भी नहीं थी। अभिनेत्री इटली में शादी करना चाहती थी, ताकि वह तीन दिनों तक इतालवी शराब पी सके।

डैडारियो और फॉर्म (53), महामारी के दौरान संयोग से मिले, जब वे न्यूयॉर्क में सड़क पर एक-दूसरे से टकरा गए। इसके बाद 2021 के अंत में उन्होंने सगाई कर ली थी।

--आईएएनएस

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में