गेंदबाज के मनोविज्ञान से खेलते हैं सूर्यकुमार यादव: रैना

गेंदबाज के मनोविज्ञान से खेलते हैं सूर्यकुमार यादव: रैना

नई दिल्ली। गुजरात टाइटंस की 2023 आईपीएल स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने की कोशिश में मुंबई इंडियंस एक चुनौतीपूर्ण हिचकी साबित हुई, जहां मुंबई ने शुक्रवार शाम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टाइटंस को 27 रनों से हरा दिया।

यह एक स्काई शो था क्योंकि सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 49 गेंदों में 11 चौकों और छह छक्कों की मदद से 103 रन बनाकर मुंबई को 218 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचा दिया।

गुजरात के शीर्ष क्रम के पतन के कारण उनके हाथों से रन-चेज फिसल गया, यहां तक कि राशिद खान के देर से आये 79 रन (32 गेंद, तीन चौके, 10 छक्के) भी गुजरात को जीत दिलाने के लिए पर्याप्त नहीं थे। यह जीत मुंबई को स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर रखती है, जिससे वे अपने सीजन में बदलाव को पूरा करने और प्लेऑफ स्थान हासिल करने के करीब आते हैं, जबकि गुजरात इस हार के बावजूद तालिका के शीर्ष पर चेन्नई पर एक अंक की बढ़त रखता है।

यादव ने अपनी सनसनीखेज पारी से सारी सुर्खियां चुरा लीं, जिससे आईपीएल में उनका पहला शतक बना। उनके प्रभाव ने मुंबई इंडियंस को पांच मैचों में उनकी चौथी जीत के लिए प्रेरित किया, जिसके कारण जियोसिनेमा के आईपीएल विशेषज्ञ जहीर खान ने उनकी प्रशंसा की।

 जिस सूर्य को हम जानते हैं वह वापस आ गया है और बेहतर और बेहतर हो रहा है, विशेष रूप से एक महत्वपूर्ण समय पर। टूर्नामेंट में किसी भी टीम के लिए यह समय सबसे महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि आप टूर्नामेंट के व्यवसायिक अंत तक पहुंच रहे हैं, प्लेऑफ में जा रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे बढ़ा रहे हैं। जब आपके पास सूर्या है, तो कुछ भी हो सकता है। टीमें एमआई लाइन-अप को ध्यान से देख रही होंगी

प्यार से स्काई कहलाने वाले इस बल्लेबाज ने वानखेड़े स्टेडियम के ऊपर छक्कों से मुंबई के क्षितिज को रंग दिया।

सुरेश रैना रात को बल्लेबाजी करने के लिए यादव के माप ²ष्टिकोण से काफी प्रभावित थे,  वह गेंदबाज के मनोविज्ञान के साथ खेलते हैं। जिस तरह से उन्होंने गेंद को मैदान के चारों ओर मारा। आज, वह एक बार फिर शांति के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। उनका ²ष्टिकोण अच्छा था। उसका इरादा अच्छा था, और परिणाम देखें। उसने 49 गेंदों में 103 रनों के लिए गेंद को मैदान के चारों ओर मारा और उसने अपने छक्के के साथ इसे समाप्त कर दिया।

अपने शीर्ष क्रम के पतन के बाद टाइटंस के पास इस जीत को खींचने का एक मामूली मौका था, लेकिन राशिद खान के देर से छक्कों की बौछार ने प्रशंसकों को कुछ अंतिम क्षणों का मनोरंजन दिया।

खान ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने वाले असाधारण गेंदबाज की प्रशंसा की।

यह राशिद खान द्वारा एक उत्कृष्ट पारी थी। यह एक बड़ी जीत हो सकती थी लेकिन राशिद खान रास्ते में थे। मेरे लिए, एक आईपीएल पारी में निचले मध्यक्रम के बल्लेबाज ने बहुत लंबे समय में सबसे अच्छी पारी खेली है। जिस तरह का छक्का हमने देखा है वह अभूतपूर्व था।

--आईएएनएस

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके