सिद्धार्थ ने देखा पत्नी कियारा की सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर, दिया ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ ने देखा पत्नी कियारा की सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर शेयर किया। बता दें कि फिल्म में कियारा कथा का किरदार निभा रही हैं और कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम के किरदार में हैं।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को फिर से पोस्ट किया और लिखा: ट्रेलर बहुत प्यारा लग रहा है। कथा से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। आपको और टीम को शुभकामनाएं।

फिल्म की कहानी सत्यप्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी करने के लिए बेताब है। उसकी मुलाकात कथा से होती है और धीरे-धीरे प्यार हो जाता है। फिल्म को इसका टाइटल इसके प्रमुख किरदारों और उनकी प्रेम कहानी से मिला है।

एनजीई और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित सत्यप्रेम की कथा एक म्यूजिकल ड्रामा है। इसका निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं।

यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।(आईएएनये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!