सेक्सी सोनम बोली, मैं एक रोल को दुबारा रिपीट नहीं करती

सेक्सी सोनम बोली, मैं एक रोल को दुबारा रिपीट नहीं करती

बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। इस सेक्सी अभिनेत्री का जन्म महाराष्ट्र राज्य के मुंबई शहर में 9 जून 1985 को हुआ था। फिल्म सांवरिया (2007) से एक नये कलाकार रणबीर कपूर के साथ अभिनय की शुरूआत की।
इस सेक्सी अभिनेत्री सोनम ने कहा कि मैं एक रोल को दूबरा रिपीट नहीं करती ह�ंू। अब खबर यह है कि अभिनेत्री सोनम कपूर कहती हैं कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में अलग अलग भूमिकाएं निभाने की कोशिश की हैं, क्योंकि उन्हें एक ही तरह के किरदारों को दोहराना पसंद नहीं है। सोनम ने अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म खूबसूरत में संकोच और झिझक छो़डकर काफी बिंदास ल़डकी की भूमिका निभाई है और फिल्म के एक गाने इंजन की सीटी में उत्तेजक नृत्य भी किया है।
सोनम का कहना है, यह मैं नहीं हूं, वह मेरा किरदार है। मुझे नहीं लगता कि वास्तविक जिंदगी में आप मुझे इंजन की सीटी पर नृत्य करते हुए देखेंगे। मुझे हर बार अलग अलग किरदार निभाना अच्छा लगता है। फिल्म के बारे में बताते हुए सोनम ने कहा, मैंने कभी भी मिलि (खूबसूरत का उनका किरदार) जैसा किरदार नहीं निभाया था और मुझे नहीं पता कि फिर से मैं उस किरदार को निभाऊंगी। जैसे रांझना की जोया जैसा किरदार मैंने एक ही बार निभाया। सोनम अपनी आने वाली फिल्मों में भी अलग अलग किरदारों में दिखाई देंगी।
�उन्होंने कहा, फिल्म डॉली की डोली और प्रेम रतन धन पायो वाले किरदार अब तक मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों से बेहद अलग हैं। मुझे एक ही चीज को बार बार दोहराना पसंद नहीं है। सोनम प्रेम रतन धन पायो में अभिनेता सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।
उन्होंने कहा कि सूरज ब़डजात्या और सलमान खान की जो़डी के साथ काम करने का अनुभव काफी मजेदार है। बकौल सोनम सेट पर मैं खुद को बेहद सकारात्मक महसूस करती हूं। बता नहीं सकती कि प्रेम रतन धन पायो के सेट पर मुझे कितनी शांति मिलती है। सोनम को यह भी लगता है कि अपनी पहली फिल्म सांवरिया से लेकर हालिया फिल्म खूबसूरत तक वह अभिनय में बेहतर होती गई हैं। उन्होंने कहा, यह 1.2 से शुरू हुआ था और अब मैं खुद को 1.7 पर रखती हूं। मैं मंजिल से ज्यादा यात्रा को लेकर उत्साहित रहती हूं।