बहन अर्पिता के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान, लगाए ठहाके

बहन अर्पिता के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान, लगाए ठहाके

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के घर रिसेप्शन पर पहुचे जहा पर उन्होने अर्पिता के ससुराल के तमाम लोगो से मिले दरअसल इस मौके पर सलमान खान का बहन के प्रति प्यार नजर आया। यहां के सुंदनगर में पड्डल मैदान में रिसेप्शन के दौरान लोगों से रू-बरू होते हुए सलमान ने कहा, किसकी किस्मत में क्या लिखा होता है यह किसी को नहीं पता होता। आयुष (जिनसे सलमान की बहन की शादी हुई है) का प्यार अर्पिता को यहां ले आया और बहन के प्यार ने मुझे व मेरे परिवार को छोटी काशी (मंडी) ला दिया। मेरी बहन अब आप सबकी बहन-बेटी हो गई है।

सलमान के अलावा रिसेप्शन में पूरा खान परिवार मौजूद था। बता दें कि पिछले साल 18 नवंबर को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुखराम शर्मा के पोते आयुष की शादी अर्पिता खान से हैदराबाद में हुई थी। बहन के रिसेप्शन में शामिल होने के दौरान सलमान ने कहा कि, हिमाचल के साथ नाता जु़ड गया है। अब भाईगीरी नहीं रिश्तेदारी चलेगी। रिश्तेदारी निभाने के लिए मैं व मेरा परिवार समय-समय पर मंडी आते रहेंगे। सलमान अर्पिता की शादी की रिसेप्शन के लिए सोमवार को भाई सोहेल खान, बहन अलवीरा व मां सलमा के साथ उसके ससुराल मंडी आए।

सोहेल खान ने कहा कि हिमाचल के लोग यहां की सुंदर वादियों की तरह सुंदर हैं। जैसे यहां की वादियां अपनी ओर आकर्षित करती है, वैसे ही लोगों के प्यार ने हमें यहां तक पहुंचा दिया। सलमा ने कहा कि हिमाचल के लोग बहुत अच्छे है और मैं अपनी बेटी की शादी यहां करके बहुत खुश हू। अर्पिता ने कहा कि मंडी अब मेरा घर है। अब मैं यहां आती रहूंगी। रिसेप्शन से पहले हजारों प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद सलमान खान ने कहा, मैं अपने वादे का पक्का हूं। एक बार जो वादा कर देता हूं फिर अपनी भी नहीं सुनता।

इसी वादे के तहत अर्पिता के रिश्ते के लिए हां की थी। यह रिश्ता मंडी के लोगों के लिए घाटे का नहीं बल्कि निकट भविष्य में फायदे का सौदा साबित होगा। मुझे व मेरी बहन को इतना प्यार करने वालों के लिए मैं जरूर कुछ न कुछ करूंगा। यहां के उभरते कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका दिया जाएगा। हिमाचल देवभूमि है इसके बारे में तो सुना था, मगर यहां के लोग देवताओं से कम नहीं है, यह आज देखने भी मिला।

मंडी में प्रशंसकों से रूबरू होने जैसे ही छोटे भाई सोहेल खान ने माइक पक़डा तो उन्होंने कहा कि मैं भी वही कहना चाहता हूं जो मेरे ब़डे भाई सलमान ने कहा। इस पर सलमान एकाएक उठे और सोहेल से माइक लेकर कहा-ब़डा नहीं छोटा भाई कहो, अभी तो मेरी शादी भी नहीं हुई है। इस पर पूरा मैदान ठहाकों से गूंज उठा।