बॉक्स ऑफिस पर जारी है सलार
का दबदबा, 5वें दिन हुई 500 करोड़ के पार

बॉक्स ऑफिस पर जारी है सलार का दबदबा, 5वें दिन हुई 500 करोड़ के पार

प्रभास की फिल्म सलार शाहरुख खान की डंकी के ठीक एक दिन बाद 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही तलहका मचा दिया। Salaar: Cease Fire -Part 1 बॉलीवुड और साउथ की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन देशभर में 90.7 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच डाला। सलार केवल पांच दिनों में ही 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। वहीं दूसरी ओर वैश्विक स्तर पर इस फिल्म ने 5वें दिन 500 करोड़ के आंकड़ें को पार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। शाहरुख खान की जवान ने 5 दिनों में वैश्विक स्तर पर 572.90 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी।


दिसंबर के आखिरी में रिलीज हुई साउथ की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर फायदा मिल रहा है और कमाई के मामले में ये फिल्म विदेश में भी डंका पीट रही है। ओपनिंग से लेकर अब तक सलार सिनेमाघरों में अपना दबदबा बनाए हुए है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, Salaar ने जहां पहले दिन 90.7 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन 56.35 करोड़ और रविवार को तीसरे दिन 62.05 करोड़ रुपये कमाए। वहीं पहला सोमवार भी जबरदस्त रहा और फिल्म ने 46.3 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं पहले मंगलवार को इसने 23.50 करोड़ रुपये की कमाई की। साउथ की इस फिल्म ने अब 278.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो मेकर्स द्वारा जारी आंकड़ों के हिसाब से फिल्म 5 दिनों में 500 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इसने 4 दिनों में करीब 450 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। वहीं शाहरुख खान की जवान ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 572.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।


सलार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है जिसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अहम रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे दोस्तों की है जो बाद में दुश्मन बन जाते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...