सारा का डेब्यू कौन करे.. करीना की है पैनी नजर

सारा का डेब्यू कौन करे.. करीना की है पैनी नजर

अभिनेता सैफअली खान की बेटी सारा अली खान के डेब्यू को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। आए दिन सारा के डेब्यू को लेकर कोई न कोई नई खबर सामने आ जाती है। अब ताजा खबर की मानें तो अब उनके घर में ही इसे लेकर विवाद होगया है। वो भी सैफ और करीना के बीच।
खबरों की मानें तो करीना चाहती हैं कि सारा, करण की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करें क्योंकि वो देख रही हैं कि किस तरह करण आलिया का करियर संवारने में लगे रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि करण बाकी फिल्मों के लिए भी आलिया की मदद करते हैं। जिस वजह से करीना चाहती हैं कि सारा, करण की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करे। मगर वहीं छोटे नवाब चाहते हैं कि सारा इंडिपेंडेंट बने और करण के साथ काम ना करें। सैफ चाहते हैं कि सारा खुद ये फैसला ले कि वो किस फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहती हैं।
एक वेबसाइड की खबर के मुताबिक, करीना और सैफ के बीच इस टॉपिक की वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया है। सैफ बिल्कुल नहीं चाहते कि सारा, आलिया के स्टेप फॉलो करे। वहीं करीना सैफ की बात समझ रही हैं, लेकिन करीना का मानना है कि एक फिल्म सारा को ज्यादा नुकसान नहीं करेगी। सिर्फ इतना ही नहीं करीना ने सैफ से ये भी वादा किया है कि वो इस बात का ध्यान रखेंगी कि करण सारा के करियर में ज्यादा ना शामिल हों।

# तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप