चोरी के बाद दम्पती की हत्या, महिला व नाबालिग से गैंगरेप

चोरी के बाद दम्पती की हत्या, महिला व नाबालिग से गैंगरेप

गुडगांव। मेवात जिले के नूंह विधानसभा क्षेत्र के तावडू में बुधवार की रात 5 अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर दम्पती की हत्या कर दी। हत्यारों ने 22 वर्षीय महिला और 15 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ दुष्कर्म भी किया और फरार हो गए।

तावडू खण्ड के एक गांव में यह वारदात हुई। रात 12 बजे जब परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में थे। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि परिवार के सदस्य घर के बाहर आंगन में सोए थे जबकि वह अपनी मौसी की लडकी और दो छोटी बहनों के साथ अंदर के कमरे में थी। बाहर शोर सुन कर उसकी नींद खुली तो देखा कि चार पांच आदमी घर में घुस आए हैं। दो कच्छा बनियान और शेष पैंट शर्ट पहने हुए थे। उन्होंने पीडिता के चाचा और उनकी पत्नी को लडकियों की चुन्नी लेकर बांध दिया और उनके साथ लाठी,डंडों और सरियों से पिटाई की। पीडिता डर के मारे चीखती हुई कमरे में आकर छिप गई लेकिन आरोपी कमरे में आ गए। उसके बाद 22 वर्षीय पीडिता और उसकी 15 वर्षीय नाबालिग मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद सभी लडकियों को कमरे में बंद कर चले गए।

आरोपियों द्वारा की गई पिटाई में बुरी तरह गंभीर रूप से जख्मी पति पत्नी से अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस घर में घुस कर हत्या और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। मृतक का पोस्टमार्टम कर उनके शव को परिजनों को सौंपा दिया गया है। दोनों पीडिताओं का मेडिकल कराया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जारी है। सभी उच्चाधिकारियों ने भी वारदात स्थल का निरीक्षण किया है। पीडिता ने बताया कि उन्होंने अनाज की टंकी से लेकर सारे घर में जेवरात और रूपये के लिए तलाशी ली। लडकियों के साथ भी मारपीट की। जाते समय उनकी मोटर साइकिल ले गए। उनके पास कट्टा भी था। आरोपी तीन घंटे तक उनके घर में तांडव मचाते रहे।

पीडिता ने बताया कि उनके और उनकी मौसेरी बहन के साथ तीन आरोपियों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। लडकियां गिडगिडाती और बिलखती रही लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते और मारपीट करते।