रसिका दुग्गल ने शुरू किया स्पाइक का दूसरा शेड्यूल

रसिका दुग्गल ने शुरू किया स्पाइक का दूसरा शेड्यूल

मुंबई । अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में स्पाइक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। शेड्यूल पहले 17 जनवरी को अभिनेता के जन्मदिन पर शुरू होने वाला था। हालांकि, कोविड-19 की तीसरी लहर के साथ बढ़ती सुरक्षा चिंताओं के कारण, स्पाइक की टीम ने इसे स्थगित कर दिया।

अपनी भूमिका के लिए नए कौशल सीखने को लेकर रोमांचित रसिका ने स्पाइक की शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई में तीन महीने तक वॉलीबॉल का प्रशिक्षण लिया।

रसिका कहती हैं, बहुत आगे-पीछे, कई बाधाओं और हमारी तारीखों को साकार करने के कई प्रयासों के बाद .., हम आखिरकार स्पाइक का दूसरा शेड्यूल शुरू करने में कामयाब रहे हैं। जैसे-जैसे हम अंत के करीब आते हैं, मैं इसके बारे में उत्सुक हूं यह कहानी एक साथ कैसे आएगी।

जब मैं ब्रेक के बाद किसी किरदार में वापस जाती हूं तो मैं हमेशा थोड़ा नर्वस रहती हूं। लेकिन उस घबराहट को गले लगाना और उसके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। देखते हैं कि यह शेड्यूल अपने साथ क्या अनुभव लाता है! आखिरकार, पहाड़ियां हमेशा जादू को प्रेरित करती हैं।

रसिका की आने वाली परियोजनाओं में दिल्ली क्राइम सीजन 2, लॉर्ड कर्जन की हवेली और कुछ और अघोषित परियोजनाएं शामिल हैं। (आईएएनएस)


परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां