क्वीन सीजन 2 में ज्यादा एक्शन और थ्रिलिंग कंटेंट है : राम्या कृष्णन

क्वीन सीजन 2 में ज्यादा एक्शन और थ्रिलिंग कंटेंट है : राम्या कृष्णन

नई दिल्ली। दक्षिणी स्टार राम्या कृष्णन अपनी हिट वेब सीरीज क्वीन के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हैं।

पिछले साल जब क्वीन रिलीज हुई, तो उनके किरदार ने दर्शकों को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की याद दिला दी। काली और लाल बॉर्डर वाली सफेद प्लेन साड़ी और गोल बिंदी में नायिका के किरदार में नजर आईं, जो एक फिल्मस्टार से एक शीर्ष राजनीतिज्ञ बन जाती है।

राम्या ने आईएएनएस को बताया, आप ऐसा समझने के लिए स्वतंत्र हैं (कि वेब सीरीज जयललिता के जीवन से प्रेरित है)। यही बात निर्देशक ने भी मुझसे कही थी।

लेकिन वह कहती है कि यह उनकी कहानी नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा, यह अनीता शिवकुमारननिथा की एक किताब पर आधारित है। मुझे इसकी (वेब सीरीज) समानता (जयललिता की कहानी के साथ) पसंद आई थी और मैं दिवंगत मुख्यमंत्री को उनकी हिम्मत और असली रानी होने के लिए प्यार करती थी।

राम्या ने कहा, सीरीज में वह (शक्ति) अभी तक एक राजनेता नहीं हैं। लेकिन सीजन के आगे बढने पर ऐसा हो जाता है। मुझे ऐसा करने में बहुत मजा आया, खासकर इंटरव्यू वाले हिस्से में, जिस तरह से सवाल पूछ गए और उनके जबाव लिखे गए, वह मुझे पसंद आया।

क्वीन सीजन 2 पर काम चल रहा है और इसे लेकर वह उत्साहित हैं। तब तक दर्शक 6 जून से जी टीवी पर क्वीन का पहला सीजन देख सकते हैं। (आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !