फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड
जैकी से विवाह बंधन में बंधेंगी रकुल प्रीत सिंह

फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड जैकी से विवाह बंधन में बंधेंगी रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों न्यू ईयर 2024 सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर गई हैं। वो परिवार और दोस्तों के साथ विदेश में छुट्टियां बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्हें मोनोबिकिनी में पोज देते हुए देखा जा सकता है। नए साल की शुरुआत के साथ ही एक्ट्रेस की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल की वेडिंग डेट सामने आ गई है। वो इसी साल बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि, इसे लेकर कपल की ओर से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं। वो गोवा के zeroed में बॉयफ्रेंड संग फेरे लेंगी। इन दिनों वो जैकी के साथ थाइलैंड में वेकेश इन्जॉय कर रही हैं। कहा जा रहा है कि वो वहीं पर बॉयफ्रेंड का भी जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने 2021 में जैकी भगनानी से प्यार का इजहार किया था। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर जैकी संग फोटो शेयर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही थी। रकुल ने जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था। जैकी भगनानी ने अपना करियर बतौर अभिनेता रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म फालतू से शुरू किया था। उन्होंने इसके बाद कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन सफलता नहीं पा सके। इसके बाद उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर काम किया है, वे रकुल प्रीत सिंह के पड़ोसी हैं। लेकिन, इस दौरान उनकी कभी आपस में बातचीत नहीं हुई थी। इनकी मुलाकात लॉकडाउन के दौरान कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। यहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ था। रकुल प्रीत सिंह की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से साल 2009 में की थी। इसके बाद उन्होंने पहली हिंदी फिल्म साल 2014 में की थी, जिसका टाइटल यारियां था। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में