अपने तय समय 15 अगस्त को ही
प्रदर्शित होगी पुष्पा-2, सिंघम अगेन से होगा टकराव

अपने तय समय 15 अगस्त को ही प्रदर्शित होगी पुष्पा-2, सिंघम अगेन से होगा टकराव

वर्ष 2024 की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रचारित फिल्म पुष्पा-2 का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से यह कहा जा रहा था कि यह फिल्म अपने तय समय 15 अगस्त को प्रदर्शित नहीं होगी। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने इन समाचारों को पूरी तरह से निराधार बताया है और कहा है कि फिल्म अपने तय समय पर ही प्रदर्शित होगी। फिल्म की शूटिंग फुल स्पीड से चल रही है।

जल्द तैयार करना चाहते हैं फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू ने फैसला किया है मई 2024 तक शूटिंग खत्म करनी है। 100 दिनों का शूट अभी रहता है और टीम लगातार 5 महीने तक काम कर रही है ताकि फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म हो। पुष्पा 2 के बाकी एक्टर्स ने भी अपनी सारी डेट्स सुकुमार को दी हुई हैं ताकि पुष्पा 2 की रिलीज में देरी ना हो।

फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स शॉट्स होंगे और काफी ड्रामा और एक्शन पुष्पा 2 में देखने को मिलेगा। पुष्पा 2 बड़े पर्दे पर 15 अगस्त को ही रिलीज होगी।


सिंघम अगेन से टक्कर तय

रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म सिंघम अगेन भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। अब तक लग रहा था कि पुष्पा 2 के मेकर्स इस टक्कर से बचने के लिए फिल्म को बाद में रिलीज करेंगे, लेकिन लगता है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। तो अब 15 अगस्त पर एक बड़ा क्लैश दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। पुष्पा 2 और सिंघम अगेन की कड़ी टक्कर होगी। इस टक्कर में कौन बाजी मारेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

सिंघम अगेन की बात करें तो इस बार रोहित शेट्टी कई स्टार्स को साथ लेकर आए हैं। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें