प्रियंका की फिल्म

प्रियंका की फिल्म "जय गंगाजल" का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा अपनी किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपडा अपनी फिल्म "बाजीराव मस्तानी" और अमेरिकी टीवी शो "क्वांटिको" में सफलता पाने के बाद अब चर्चित फिल्म "जय गंगाजल" में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।

फिल्म "जय गंगाजल" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है यह फिल्म काफी हद तक सफल साबित होगी क्योंकि ट्रेलर से पता चलता है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने जो किरदार निभाया है उस अभिनय को लेकर उनका एक्शन वाकई काबिल ए तारीफ है।

ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर आभा माथुर के किरदार में प्रियंका दबंगों के साथ दो-दो हाथ करती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी फिल्ममेकर्स इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं लेकिन ट्रेलर में "साला" शब्द का प्रयोग होने के चलते सेंसर बोर्ड ने इस ट्रेलर पर आपत्ति जताई, इसलिए अब नए ट्रेलर में कहीं भी इस शब्द का प्रयोग नहीं किया गया है।

ट्रेलर में प्रियंका दमदार डायलॉगबाजी करते हुए बोल्ड और निडर अवतार में शानदार नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपडा ने इस फिल्म की मेकिंग का एक शानदार वीडियो भी टि्वटर पर शेयर किया है और लिखा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शानदार रहा।