प्रधानमंत्री ने 25 साल का विजन दिया है, इसको लेकर आगे बढ़ेंगे : प्रवेश वर्मा

प्रधानमंत्री ने 25 साल का विजन दिया है, इसको लेकर आगे बढ़ेंगे : प्रवेश वर्मा

नई दिल्ली । दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर कहा कि उन्होंने देश को अगले 25 साल का विजन दिया है। उसी को लेकर हम सब आगे बढ़ेंगे। आज लालकिले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित देश बनाने के लिए अगले 25 सालों के लिए काम करने को कहा है। देश आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले से देश को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर निशाना साधा है, साथ ही देश को आने वाले सालों के लिए रोडमैप बनाने की बात कही है। प्रधानमंत्री के इस भाषण पर सांसद प्रवेश वर्मा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने काफी सोच-समझ कर सभी बातें कही हैं। इस देश के युवाओं में वो ताकत है कि देश को आगे ले जा सकते हैं।

प्रवेश वर्मा ने यह भी कहा कि देश के शहीदों ने जो सपना देखा था, उसी दूरगामी सोच को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाया है। इसको लेकर हम सब आगे बढ़ेंगे।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह पर लालकिले की प्राचीर से भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद (परिवारवाद) को देश की बड़ी समस्या बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में देश एक निर्णायक काल खंड में प्रवेश कर रहा है और उन्हें भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए देश के 130 करोड़ लोगों का सहयोग और आशीर्वाद चाहिए।

--आईएएनएस

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार