संन्यास के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना सुखद रहा : यूसुफ पठान

संन्यास के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना सुखद रहा : यूसुफ पठान

रायपुर । भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले के बाद कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना उनके लिए काफी सुखद रहा। यूसुफ इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाले इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे थे। यूसुफ ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ 36 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों के सहारे नाबाद 62 रन बनाए और टीम को 14 रनों से मिली खिताबी जीत में अहम भूमिका अदा की। यूसुफ को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यूसुफ ने मैच के बाद कहा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह मेरा पहला टूर्नामेंट था और इसमें खेलना काफी सुखद रहा। टूर्नामेंट में मिली जीत से मैं काफी खुश हूं। पिछले तीन मुकाबलों में हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली।

उन्होंने कहा, युवराज सिंह ने गेंद को काफी अच्छे से हिट किया। इतने दिनों बाद पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ खेलकर अच्छा लगा। इसके अलावा अपने भाई इरफान पठान के साथ भी खेलकर काफी अच्छा लगा। इस टूर्नामेंट के एक-एक पल का मैंने आनंद लिया।
(आईएएनएस)

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या सचमुच लगती है नजर !