मेरे और मधुरिमा के बीच कोई दुश्मनी नहीं : विशाल आदित्य

मेरे और मधुरिमा के बीच कोई दुश्मनी नहीं : विशाल आदित्य

मुंबई। पूर्व युगल (एक्स कपल) विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने रियलिटी टीवी शो नच बलिए और बिग बॉस-13 के मंच पर अपने झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरीं हैं। एक-दूसरे को गाली देने से लेकर शारीरिक हिंसा में शामिल होने तक दोनों अक्सर विवादों के साथ सुर्खियों में रहे। ऐसा लगता है कि अब दोनों अपने झगड़ों के दौर से आगे बढ़ चुके हैं। विशाल ने हाल ही में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में मधुरिमा के साथ अपने हालिया संबंधों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मेरे दिल में उसके लिए कोई घृणा नहीं है। हम अभी भी दोस्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम रोज मिलते हैं या रोज बात करते हैं। हम अपने झगड़े से आगे बढ़ गए हैं। हम अब परिपक्व व्यवहार करते हैं। उसके लिए कटु भावनाएं नहीं है और मधुरिमा और मेरे बीच कोई दुश्मनी नहीं है।

विशाल ने यह भी बताया कि बिग बॉस-13 के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। उन्होंने कहा, मैं उस शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करता हूं। अब अधिक लोग मुझे जानते हैं। मेरी पहुंच बढ़ गई है। मुझे बिग बॉस के कारण बहुत लोकप्रियता मिली। यहां तक कि मेरा पेशेवर जीवन भी बदल गया है और मुझे कई ऑफर मिले हैं। (आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी