10 में से नौ बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम इसे हासिल कर लेती: ब्रेट ली

10 में से नौ बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम इसे हासिल कर लेती: ब्रेट ली

हैदराबाद | पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कोलकाता नाईट राइडर्स के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के आखिरी ओवर में नौ रन बचाने की सराहना करते हुए कहा है कि यह ऐसी स्थिति थी जिसमें पीछा करने वाली टीम जीत की ज्यादा दावेदार मानी जाती है।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 172 के लक्ष्य का पीछा करते हुए हेनरिक क्लासेन और एडन मारक्रम के बीच 47 गेंदों में 70 रन की साझेदारी के कारण हैदराबाद एक समय मजबूत स्थिति में नजर आ रहा था। लेकिन इस जोड़ी के आउट होने और वरुण चक्रवर्ती की शानदार गेंदबाजी से हैदराबाद 166/8 रन ही बना पाया और अपना लगातार छठा मैच हार गया।

ब्रेट ली के हवाले से जियो सिनेमा ने कहा, नौ रन, 10 में से नौ बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम इसे हासिल कर लेती। केवल एक गेंद थी जो छक्के के लिए जा सकती थी लेकिन यह विकेट बॉल निकल गयी। कोलकाता ने काफी अच्छा काम किया लेकिन हैदराबाद ने खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने हैदराबाद की आलोचना करते हुए कहा कि वह डीएलएस जीत की तलाश में थे जबकि वह इसे आसानी से सीधे जीत सकते थे।

पार्थिव ने कहा, कोलकाता ने अपने गेंदबाजी परिवर्तन से यह मैच जीता। उन्होंने आखिरी ओवर के लिए वरुण चक्रवर्ती पर भरोसा जताया।

पूर्व भारतीय ओपनर रोबिन उथप्पा ने हैदराबाद की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा, वे अंत में जाते-जाते बिखर गए। आखिर में उन्होंने अब्दुल समद के लिए काफी कुछ छोड़ दिया।

--आईएएनएस

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय