टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका न मिलने से हताश हैं न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स

टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका न मिलने से हताश हैं न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स

ऑकलैंड । न्यूजीलैंड की अनुभवी आलराउंडर सूजी बेट्स महिला क्रिकेट में टेस्ट खेलने का मौका न मिलने पर हताश और निराश हैं। उन्होंने कहा कि वह 250 से ज्यादा महिला टी20 और वनडे मैच खेल चुकी हैं लेकिन अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेल पायी हैं।

145 वनडे और 131 टी20 मैच खेलने वाली 35 वर्षीय बेट्स ने 8500 से ज्यादा रन बनाने के अलावा अपनी मध्यम तेज गेंदबाजी से 125 विकेट लिए हैं लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) महिला टेस्ट क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा है।

बेट्स ने बुधवार को सेंज मॉनिर्ंग्स से कहा, एक क्रिकेटर के तौर पर हम खुद को ऊंचे स्तर पर परखना चाहते हैं और मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट यह चरम स्तर हो सकता है। हालांकि यह महिला खेल में शामिल नहीं है और मेरा मानना है कि हम मौका चूक रहे हैं।

न्यूजीलैंड ने अपना आखिरी टेस्ट 2004 में खेला था। यह बेट्स के अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने से दो साल पहले था । भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड चार दिवसीय टेस्ट खेल रहे हैं लेकिन यह नियमित नहीं हैं। हालांकि आईसीसी ने पांच दिन के फॉर्मेट में महिला एशेज सीरीज के ट्रायल की अनुमति दे दी है।

--आईएएनएस

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां