वंशवाद पर काफी बहस हो चुकी है : कंगना रनौत

वंशवाद पर काफी बहस हो चुकी है : कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वंशवाद पर पहले ही काफी बहस हो चुकी है और वह इस पर और अधिक कुछ नहीं कहना चाहतीं। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की तरह कंगना रनौत का भी मानना है कि वंशवाद के मुद्दे पर काफी कुछ कहा जा चुका है।

कंगना बुधवार को अपनी आगामी फिल्म ‘सिमरन’ के ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद थीं। वहां उनसे एक बार फिर से वंशवाद संबंधी सवाल पूछा गया था। बातचीत पर आधारित टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हिस्सा लेने आईं कंगना ने करण को वंशवाद का ध्वजधारक बताते हुए एक नए विवाद को तूल दे दिया था।

उन्होंने कहा, ‘‘अच्छा, मैंने इस पर एक खुला पत्र लिखा है। इस पर बहुत ही अच्छी तरह से बहस हो गई है।’’

वंशवाद पर बहस से पैदा हुए विवाद का मूल्यांकन किए जाने संबंधी सवाल पर कंगना ने कहा, ‘‘मैं इस विषय पर सब कुछ कह चुकी हूं और इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती।’’

पिछले महीने ही, बॉलीवुड में वंशवाद पर बहस ने उस समय एक नया स्तर ले लिया था, जब करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान और वरुण धवन ने अमेरिका में आयोजित आईफा फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना का मजाक उड़ाया था और भाई-भतीजावाद के नारे लगाए थे।

हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी।  

करण ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था, ‘‘मैं एक बार फिर से और सभी से कहना चाहता हूं कि इसके बाद यह मुद्दा बंद हो गया है और अब मैं इस पर नहीं बोलूंगा और न ही कंगना, क्योंकि यह उनके लिए अविश्वसनीय होगा।’’
(आईएएनएस)

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे