फिल्में पुरुष प्रधान होती हैं : नारायणी शास्त्री

फिल्में पुरुष प्रधान होती हैं : नारायणी शास्त्री

मुंबई । क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम टेलीविजन अभिनेत्री नारायणी शास्त्री का कहना है कि वह कभी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं क्योंकि उनमें हीरोइन के पास कोई ठोस रोल नहीं होते हैं। वे कहती हैं कि ऐसी बहुत कम फिल्में हैं, जो महिला केंद्रित हैं। उन्होंने आईएएनएस को बताया, मेरे टेलीविजन में हमेशा काम करने का एक कारण यह है कि फिल्में पुरुष प्रधान होती हैं। एक-दो फिल्में ही ऐसी होती हैं, जिनमें महिलाएं हावी होती हैं, वरना फिल्में सलमान (खान), आमिर (खान) और अक्षय (कुमार) के बारे में ही होती हैं।

उन्होंने आगे कहा, टीवी गृहिणियों के लिए है और महिलाओं की पीढ़ी महिला को देखना चाहती है। अभिनेत्रियों के पास टीवी पर अच्छे किरादार निभाने के कई मौके हैं। इसलिए टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए उनके पास पैसे और सम्मान की मांग करना आसान हो जाता है। यह आप पर है कि आप शो में कहां है और आप कितने अहम हैं।

वह कहती हैं कि वह टीवी पर सभी तरह की भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा, भले ही यह सास-बहू का शो हो, मुझे लगता है कि अगर यह सही तरीके से किया जाता है, तो यह मुझे अच्छा लगेगा। मैं खराब या सस्ता काम नहीं करना चाहती, जहां आप शूटिंग खत्म करने की जल्दी कर रहे हैं। यदि निर्देशक सास-बहू शो अच्छी तरह से करना चाहता है, तो मैं इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं।

अभिनेत्री वर्तमान में आपकी नजरों ने समझा शो का हिस्सा हैं। (आईएएनएस)


काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में