टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में हफीज की वापसी

टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में हफीज की वापसी

अबु धाबी। श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मोहम्मद हफीज की वापसी हुई है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 26 अक्टूबर से टी-20 सीरीज खेली जाएगी। वर्तमान में दोनों टीमें वनडे सीरीज खेल रही हैं।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हफीज को हाल ही में विश्व एकादश के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल नहीं किया गया था।

विश्व एकादश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली पाकिस्तान की टी-20 टीम में तीन खिलाडिय़ों उमर अमीन, फहीम अशरफ और आमेर यमीन को इस सीरीज के लिए भी बरकरार रखा गया है, वहीं सोहेल खान श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।

पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले दो मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे, वहीं तीसरा टी-20 मैच लाहौर में खेला जाएगा।

पाकिस्तान टी-20 टीम : सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), फखर जमान, अहमद शाहजाद, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, आमेर वसीम, मोहम्मद आमिर, रुमान रईस, उस्मान खान, उमर अमीन।
(आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप