चोरो की करतूत लड़की से बलात्कार कर भर गए मांग

चोरो की करतूत लड़की से बलात्कार कर भर गए मांग

कानपुर। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में चोरी और रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि चोरी करने घर में घुसे चोर ने पहले लडकी के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी मांग में सिंदुर भरने के बाद मौके से भाग गये है। इस मामले में पीडिता ने दो अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार वारदात वाली रात लडकी घर पर अकेली थी।

उसके परिजन बडी बेटी के घर पर गए हुए थे। आशंका है कि चोरों को इस बारे में जानकारी दी। देर रात 2 युवक चोरी करने घर में घुस आए। चोरों ने लडकी को जगाया और धमकी देते हुए कैश और कीमती सामान के बारे में पूछा। इसके बाद एक चोर ने पहले लडकी के साथ रेप किया और फिर अलमारी से सिंदूर निकालकर लडकी की मांग भर दी।

इसके बाद दोनों चोर 35,000 रुपयों के साथ कीमती सामान लेकर भाग गए। रेप की घटना के समय दूसरा चोर कीमती सामान समेटने में लगा हुआ था। फर्रुखाबाद के एसपी राजेश कृष्णा ने बाताया कि क्षेंत्र के हिस्ट्री शीटरों की सूची देखी जा रही है। चोर का पता लगाने वाले के लिए इनाम की घोषणा भी कर दिया गया है। वहीं, पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।