माहिरा खान ने शादी के जश्न की शेयर की तस्वीरें, शाहरुख के माही वे गाने पर किया डांस

माहिरा खान ने शादी के जश्न की शेयर की तस्वीरें, शाहरुख के माही वे गाने पर किया डांस

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियोज अब सामने आ रही हैं।

तस्वीर में एक्ट्रेस फ्लोरल व्हाइट और रेड लहंगे में नजर आ रही है। उन्होंने चूड़ा और झुमके पहने हुए हैं। तस्वीर में वह और उनके पति सलीम करीम एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुरा रहे हैं।

अपने पहले पोस्ट में उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही थीं। उन्होंने क्रीम, केसरिया और रेड कलर की ड्रेस पहनकर कल हो ना हो के गाने माही वे पर भी डांस किया।

तस्वीरों को साझा करते हुए, माहिरा ने लिखा: क्या अच्छा है। क्या सबसे अच्छा है। इसलिए जब मैंने अपने दोस्तों को शादी के बारे में बताया... तो मैंने उनसे रिक्वेस्ट की। मैंने कहा- दोस्तों, मैं डांस करने के लिए अब थोड़ी बूढ़ी हो गई हूं। लगता है कि मुझे डांस नहीं करना चाहिए? दोस्तों ने कहा- नहीं, डांस तो करना होगा। मैंने कहा- ठीक है बस एक? दोस्तों ने कहा- बिल्कुल नहीं। मैंने कहा- ठीक है, लेकिन भुरबन से पहले कोई ढोलकी नहीं बजेगी। उससे पहले हम सभी शांत रहेंगे।

उन्होंने पोस्ट में आगे कहा, मुझे एहसास हुआ कि वो सिर्फ हमारे साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे। मेरे बचपन के दोस्त, काम करने वाले दोस्त, मेरे चचेरे भाई, इन सभी ने मुझे बेहद करीब से देखा है। जब मैं निराश हो जाती थी, तो वो मुझे संभालते थे। जब मैं सक्सेसफुल होती थी, तो वो तालियां बजाते थे। इन खास लोगों को मैं परिवार कहती हूं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

माहिरा ने आगे लिखा- पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त ने मुझे मेहंदी लगाकर सरप्राइज कर दिया। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि उसने ऐसा किया है। आज उसका जन्मदिन है, मैं तुमसे प्यार बहुत करतीं हूं मेरी इंसिया लोटिया।

माहिरा और सलीम ने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पाकिस्तान के भुरबन में शादी हुई। माहिरा की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी अली अस्करी से हुई थी और 2009 में उन्हें एक बेटा हुआ था। 2015 में दोनों अलग हो गए।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद