चक दे की तरह ही कोच के रूप में भारत को जीत दिलाएंगे राहुल द्रविड़ : कैटरीना कैफ

चक दे की तरह ही कोच के रूप में भारत को जीत दिलाएंगे राहुल द्रविड़ : कैटरीना कैफ

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 की अभिनेेत्री कैटरीना कैफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ और खेल फिल्मों के बीच समानताएं बताई। उन्‍होंने फिल्‍म चक दे! इंडिया और विश्व कप फाइनल में भी समानता की।

अभिनेत्री ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग के बारे में आशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, मैं फिल्म चक दे के समान सोचती हूं। भारत के राहुल द्रविड़ कोच के तौर पर टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे। मुझे विश्वास है कि राहुल सर आखिरकार अपना सपना सच होते देखेंगे। यह एक आदर्श कहानी है और मुझे लगता है कि इस पर एक बायोपिक बना सकते हैं।

कैटरीना के टाइगर 3 के सह-कलाकार सलमान खान ने राहुल द्रविड़ के स्थायी समर्पण और अपरिवर्तित आचरण की सराहना की।

अभिनेता ने कहा, राहुल द्रविड़ ने अगली पीढ़ी के कई युवाओं के साथ काम किया है और उन्हें प्रशिक्षित किया है, लेकिन वह वैसे ही बने हुए हैं। उनमें कोई बदलाव नहीं आया, यह अविश्वसनीय है क्योंकि जब आप मैदान पर होते हैं, तो आप बहुत सारी कैलोरी जला रहे होते हैं, और फिर आप रुक जाते हैं, आपका वजन बढ़ जाता है।

सलमान ने कहा, लेकिन राहुल द्रविड़, अपने पूरे कोचिंग समर्पण और हमारी भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतते देखने की इच्छा के साथ, एक प्रेरणा रखते हैं कि भले ही मैं न जीतूं, भारतीय क्रिकेट टीम को यह विश्व कप जीतना चाहिए। यह क्रिकेट और भारतीय खिलाड़ियों के प्रति सच्चा प्यार है।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप