फिर शादी कर लाइफ की 2nd Innings खेलना है : जीनत

फिर शादी कर लाइफ की 2nd Innings खेलना है : जीनत

बॉलीवुड ऎक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने 63वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को यह कह कर चौंका दिया कि वह फिर से किसी के साथ सेटल होना चाहती हैं। जीनत अमान ने 19 नवंबर को अपना 63वां जन्मदिन मनाया। जीनत ने कहा कि वह एक बार फिर से घर बसाना चाहती हैं।

जीनत ने कहा, "हां, मैं एक बार फिर से किसी व्यक्ति के साथ रहना चाहती हूं। मैं ऎसा क्यों नहीं कर सकतीक् आपने देखा कि इतने सालों तक मैंने सिर्फ अपने बेटों, अजान और जहान की परवरिश पर ही फोकस किया। जब वे ब़डे हो रहे थे तब उनकी भलाई और उनकी खुशियां ही मेरे लिए सब कुछ थीं। अब वे ब़डे हो चुके हैं और खुद की जिंदगी जी सकते हैं। अब मैं अपनी जिंदगी के बारे में दोबारा सोच सकती हूं।" जीनत अमान 1970 के दशक में बॉलिवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं।

उन्होंने 1985 में ऎक्टर मजहर खान से शादी की थी। लेकिन मजहर के गुजर जाने के बाद से ही जीनत अपने बच्चों के साथ रह रही हैं। उन्होंने दूसरी शादी नहीं की। उन्होंने कहा, "जिंदगी में हमेशा प्यार और किसी के साथ के लिए जगह होती है।" करियर के बारे में बात करते हुए जीनत ने कहा कि वह इसे लेकर बहुत ज्यादा आशावान नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मेरी उम्र की ऎक्ट्रेस के लिए कोई बहुत ज्यादा रोल नहीं होते हैं।

मौके तो लगभग न के बराबर ही हैं। कुछ भी हो जाए, मैं काम के लिए किसी के पास नहीं जा सकती। मैंने ऎसा कभी किया ही नहीं है। जो भी मेरे सामने आता है, मैं उसमें से चुनती हूं।"