जानें किस अफवाह से कंगना ने किया किनारा

जानें किस अफवाह से कंगना ने किया किनारा

पिछले कई दिनों से आ रही खबरों कि माने तो अभिनेत्री कंगना रनौत निर्देशक रीमा कागती की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं, लेकिन कंगना ने इस खबर को महज एक अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा, मुझे तो यह भी नहीं पता कि मैंने रीमा की यह फिल्म साइन कब की। न जाने मीडिया को इस तरह की खबरें कहा से मिल जाती है। मुझे नहीं पता कि रीमा की फिल्म में किसे कास्ट किया गया है और किसे नहीं। मैं फिलहाल आनंद राय की फिल्म में बेहद व्यस्त हूं।

खबरों की मानें तो कंगना ने अपनी तारीखें हंसल मेहता को उनकी अगली फिल्म के लिए दे दी हैं, जिसकी वजह से रीमा उनसे खासा नाराज हैं। लिहाजा रीमा ने अपनी इस फिल्म के लिए दूसरी अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने इसके लिए अब देसी गर्ल प्रियंका चोप़डा से संपर्क किया है।

दरअसल रीमा ने जब से अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, तभी से उनकी यह फिल्म कास्टिंग को लेकर चर्चा में है। पहले इसके लिए सैफ अली खान का नाम फाइनल कर दिया गया था। बाद में सैफ ने यह फिल्म छोड दी। फिर शाहिद कपूर भी फिल्म से बाहर हो गए। आखिरकार उनकी इस फिल्म में फवाद खान के नाम पर मुहर लगी। अब कंगना के बयान के बाद एक बार यह फिल्म उलझती नजर आ रही है।