खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना हो रहा वायरल

खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना हो रहा वायरल

पटना/मुंबई। कोरोना वायरस ने साल 2020 को जितना खराब किया, अब लोगों को उतनी ही उम्मीद है कि वैक्सीन के साथ साल 2021 अच्छा हो। इसकी झलक इस साल के आखिरी दिन देखने को मिली जब भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव का न्यू ईयर गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना चुम्मा चाटी के पार्टी होई वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा है। यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है।

खेसारीलाल यादव का यह साल 2020 का अंतिम गाना है। इससे पहले भी वे न्यू ईयर को लेकर कई गाने बना चुके हैं और उसमें 2021 के स्वागत का फन देखने को मिला है। इस गाने में कोरोना और सोशल डिस्टेंसिंग की उकताहट को दशार्ते हुए नये साल के लिए अच्छी कामना की गई है।

गाने को पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि आवाज खुद खेसारीलाल यादव ने दी है। म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डायरेक्टर संतोष राणा हैं।

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि चुम्मा चाटी के पार्टी होई गाना पार्टी सांग है। इसमें ऑडियंस को खूब मजा आने वाला है। हमारी कोशिश है कि हम बीती बातों से बाहर आकर नये साल में नई शुरूआत हंसी, खुशी करें। यही काारण है कि हमने यह पार्टी सांग रिलीज किया है। उम्मीद है सबों को पसंद आयेगी और आप इस पर खूब झूमने वाले भी हैं।
(आईएएनएस)

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ