कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर में खूबसूरत डांसर के रूप में आई नजर

कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर में खूबसूरत डांसर के रूप में आई नजर

मुंबई। निर्देशक पी. वासु की आगामी तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें कंगना रानौत ने चंद्रमुखी का किरदार निभाया है।

कंगना राजा वेट्टियन राजा के दरबार की नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका निभाती हैं, और एक सुंदर मोहक और आकर्षक नर्तकी के अवतार के साथ-साथ अपने महान नृत्य कौशल का प्रदर्शन करती हैं।

इस फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता राघव लॉरेंस को धमाकेदार एक्शन करते देखा जा सकता है। साथ ही इसमें वडिवेलु ,मुरुगेसन के रूप में कॉमिक टाइमिंग के साथ स्क्रीन पर रोशनी डालेंगे।

अतीत और वर्तमान की घटनाओं को लेकर इस फिल्म में भूल भुलैया के कुछ तत्व हैं, जिसमें एक परिवार है जो एक प्रेतवाधित महल में जाता है, जिसे नाराज महिला भूत का सामना करना पड़ता है।

लेकिन यह भूल भुलैया के मनोवैज्ञानिक डर से कम है, क्योंकि फिल्म वास्तव में कुछ मजेदार कॉमेडी के साथ अलौकिक डर का प्रदर्शन कर रही है।

कहानी थोड़ी रहस्यमय है। कंगना रनौत चंद्रमुखी के रुप में भूल भूलैया की मोनजोलिका की तरह खूनी प्रतिशोध के लिए वर्षों से तैयार है।

ट्रेलर में कुछ अद्भुत सेट डिज़ाइन, शानदार दृश्य और एम.एम. कीरावनी का शानदार स्कोर है, साथ ही कुछ बेहतरीन सीजीआई भी है, क्योंकि हम एक डिजिटल पैंथर देखते हैं जो असाधारण दिखता है।

चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है, और इसमें कंगना रनौत अब तक के सबसे दिलचस्प अवतार में हैं। यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।






(आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में