जवान की नायिका को जन्मदिन
के तोहफे में मिला 3 करोड़ का कीमती गिफ्ट

जवान की नायिका को जन्मदिन के तोहफे में मिला 3 करोड़ का कीमती गिफ्ट

शाहरुख खान के साथ जवान में नजर आईं साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का 18 नवंबर को जन्मदिन था। लेकिन उनका बर्थडे सेलिब्रेशन अब तक खत्म नहीं हुआ है। नयनतारा को अपने जन्मदिन का बेहद कीमती गिफ्ट मिला है और ये गिफ्त किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति विग्नेश शिवन ने दिया है। विग्नेस ने नयनतारा को एक लक्जरी मर्सिडीज-बेंज मेबैक दी है। जिसे पाकर एक्ट्रेस बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई कार की तस्वीर के साथ खुशी जाहिर की है।

नयनतारा ने इसे बेस्ट गिफ्ट बताया है। अपनी कार की तस्वीर के साथ नयनतारा ने लिखा,सबसे प्यारा जन्मदिन का गिफ्ट। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति को धन्यवाद किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है,वेलकम होम यू ब्यूटी। मेरे प्यारे पति, सबसे प्यारे जन्मदिन उपहार के लिए धन्यवाद। लव यू।

हालांकि इंस्टाग्राम पोस्ट में कार का मॉडल नहीं बताया गया है। लेकिन हम आपको बता दें कि मर्सिडीज-बेंज मेबैक के दो मॉडल भारत में बेचे जाते हैं। इनमें मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस और मेबैक एस-क्लास शामिल हैं और इनमें से दोनों की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है।
नयनतारा और विग्नेश शिवन ने जून 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। जिसमें शाहरुख खान और रजनीकांत जैसे सितारे भी शामिल हुए थे। इसके बाद साल 2022 में सरोगेसी से इनके जुड़वां बच्चे हुए। हाल ही में, कपल ने 27 सितंबर, 2023 को कुआलालंपुर में अपने जुड़वां बच्चों, उइर और उलाग का पहला जन्मदिन मनाया था।
नयनतारा के करियर की बात करें तो इसी साल वह जवान रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जबकि उनकी दूसरी फिल्म इराइवन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उनकी बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म Annapoorani, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में