अब हेराफेरी-3 में कॉमेडी करेंगे इरफान!

अब हेराफेरी-3 में कॉमेडी करेंगे इरफान!

फिल्म संडे, क्रेजी-4, थैंक्यू, जैसी फिल्मों में कॉमेडी कर चुके बॉलीवुड अभिनेता मशहूर इरफान खान अब फिल्म "हेराफेरी 3" में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। वर्ष 2000 में प्रदर्शित प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म "हेराफेरी" में अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपने जबदस्त हास्य अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। बॉलीवुड फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला हेराफेरी का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन का चयन किया गया है। "हेराफेरी 3" में अक्षय कुमार काम नही करेंगे लेकिन सुनील शेट्टी और परेश रावल फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म का निर्देशन नीरज वोरा करेंगे। नीरज वोरा को उम्मीद है कि इरफान खान फिल्म में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। इसके लिए फिल्म कि कहानी अभी लिखी जा रही है और उनके किरदार की लकीरें खींची जा रही हैं।

यदि इरफान इस फिल्म में आएंगे तो वह कॉमिक विलेन का रोल करेंगे। नीरज वोरा ने कहा कि इरफान के लिए ऎसा रोल लिखा जा रहा है जो उन्हें सूट कर सके। पिछले दिनों चर्चा थी इरफान खान फिल्म से बाहर हो गए है और उनकी जगह अभिषेक बच्चन ने ले ली है। नीरज वोरा ने कहा कि इरफान खन बहुत बडे एक्टर हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। अभिषेक का अलग रोल है। इरफान से अब भी बातचीत चल रही है।

मुझे उम्मीद है कि इरफान इस फिल्म से जुडेंगे। नीरज वोरा ने कहा कि मैं इरफान के अभिनय का कायल हूं और उनका प्रशंसक भी हूं। दो साल से उनके साथ काम करने कि फिराक में हूं लेकन किन्हीं कारणों से मौका नहीं मिला इसलिए इस बार कोशिश कि है इस फिल्म में मैं उनके साथ काम करूं।