आयरलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 से जीती सीरीज

आयरलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 से जीती सीरीज

किंग्स्टन (जमैका) । एंडी मैकब्राइन और हैरी टेक्टर के अर्धशतक की मदद से आयरलैंड ने यहां सबीना पार्क में खेले गए तीसरे और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज को दो विकेट से हराकर सीरीज में 2-1 से कब्जा कर लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 44.4 ओवर में दस विकेट खोकर 212 रन बनाए। टीम के सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर शाई होप ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 53 रन बनाए। होप के बाद कोई भी बल्लेबाज 50 का स्लैप पार नहीं कर पाया और टीम के खिलाड़ी गेंदबाजों की चपेट में आकर जल्दी जल्दी आउट हो गए।

आयरलैंड के गेंदबाज एंडी मैकब्राइन और यंग की गेंदबाजी से बल्लेबाज क्रीज में ज्यादा देर टिक नहीं पाए। एंडी ने टीम के चार विकेट झटके, जिसमें निकोलस पूरन (2), शमरह ब्रूक्स (1), कीरोन पोलार्ड (3) और अकील होसेन (23) का विकेट शामिल हैं। वहीं, यंग ने शाई होप (53), जस्टिन ग्रीव्स (12) और अल्जारी जोसेफ (6) का विकेट झटका। गेंदबाज कैंफर और डॉकरेल ने एक-एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम ने 44.5 ओवर में आठ विकेट खोकर 214 रन बनाकर दो विकेट से मैच जीत लिया।

इंडीज टीम के गेंदबाज होसेन और चेसी ने टीम के तीन-तीन विकेट झटके। होसेन ने पॉल स्टलिर्ंग (44), जॉर्ज डॉकरेल (7) और गैरेथ डेलानी (10) का विकेट झटका। वहीं, चेसी ने हैरी टेक्टर (52), नील रॉक (2) और कर्टिस कैंपर (11) का विकेट झटका। वहीं, गेंदबाज जोसेफ और स्मिथ ने एक-एक विकेट झटका।

बता दें, आयरलैंड टीम ने 2-1 से सीरीज जीत ली है। पहला मैच वेस्ट इंडीज टीम ने 24 रन से जीता था। दूसरे मैच को कोविड-19 की वजह से आगे बढ़ाना पड़ा, क्योंकि टीम के खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। दूसरा मैच दोनों टीमों के बीच 13 जनवरी को खेला गया था, जिसे आयरलैंड ने पांच विकेट से जीता। वहीं, तीसरा मैच 16 जनवरी को टीम ने दो विकेट से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली।
(आईएएनएस)

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!