सचिन की भविष्यवाणी, गायकवाड लंबी पारी खेलने के लिए बना है

सचिन की भविष्यवाणी, गायकवाड लंबी पारी खेलने के लिए बना है

दुबई । आईपीएल-13 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगा चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड की चारों ओर तारीफ हो रही है। कोलकाता ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी। ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां गायकवाड को प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक बताया है, तो वहीं भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गायकवाड को लेकर मैच शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। सचिन ने कहा था कि गायकवाड लंबी पारी के लिए बना है।

चेन्नई-कोलकाता मैच से पहले यूट्यूब पर जारी एक वीडियो में सचिन ने कहा, मैंने उनका ज्यादा खेल नहीं देखा है। लेकिन मैंने जो देखा है वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है। जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है, तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है।

सचिन ने आगे कहा, मुझे लग रहा है कि आज के मैच में वह फिर से पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि उनकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है। धोनी उनपर भरोसा जरुर करेगा। (आईएएनएस)

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...